Showing posts with label LOL. Show all posts
Showing posts with label LOL. Show all posts

Tuesday, 10 September 2013

Rofl

Ek murgi aur uske 3 bache road cross kar rahe the. Road cross karne k baad murgi k 1 bache ne kaha, hum saato ne road cross karli
7 kaise..? Socho, read msg again, thoda dimag lagao..!niche ans mat dkhna thoda dimag lgana!!!
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Arre yaar! Bache hai kuch bhi bolte rehte hai.
Tum Tension mat lo

Monday, 9 September 2013

LOLZ....

Santa se interview mein pucha gaya:Agar 2 minute ke liye aapko PM bana diya jaye toh aap kya karenge.....??
Santa: Hum Maggi noodles banayenge.
Intrviwer: Why....??
Santa: 2 Minute mein toh sirf Maggi ban sakta hai..
Intrvwer: Agar 5 saal ke liye bana diya jaye....??
Santa: Hum 5 saal ke liye PM nahi banenge.
Intrvwer: Why....??
Santa: Itni Maggi kaun khayega...??

Sunday, 8 September 2013

Lolz...

Bhikhari: Daadi roti dijiye khane ke liye.!

Daadi : Abhi taiyaar nahi hai,Baad me aana.!

Bhikhari : Ye mera cell number hai,Taiyaar hote hi miss call de dena.!

Bhikhari rocks Daadi shocks..

Daadi : Are number kya lena,Thodi der ke baad jab chapati ban jaegi toWhtsup par upload kar dungi download kar k khanaaa...

Now Daadi rocks
bhikhari shocks..