Ek murgi aur uske 3 bache road cross kar rahe the. Road cross karne k baad murgi k 1 bache ne kaha, hum saato ne road cross karli
7 kaise..? Socho, read msg again, thoda dimag lagao..!niche ans mat dkhna thoda dimag lgana!!!
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Arre yaar! Bache hai kuch bhi bolte rehte hai.
Tum Tension mat lo
Showing posts with label LOL. Show all posts
Showing posts with label LOL. Show all posts
Tuesday, 10 September 2013
Rofl
Monday, 9 September 2013
LOLZ....
Santa se interview mein pucha gaya:Agar 2 minute ke liye aapko PM bana diya jaye toh aap kya karenge.....??
Santa: Hum Maggi noodles banayenge.
Intrviwer: Why....??
Santa: 2 Minute mein toh sirf Maggi ban sakta hai..
Intrvwer: Agar 5 saal ke liye bana diya jaye....??
Santa: Hum 5 saal ke liye PM nahi banenge.
Intrvwer: Why....??
Santa: Itni Maggi kaun khayega...??
Santa: Hum Maggi noodles banayenge.
Intrviwer: Why....??
Santa: 2 Minute mein toh sirf Maggi ban sakta hai..
Intrvwer: Agar 5 saal ke liye bana diya jaye....??
Santa: Hum 5 saal ke liye PM nahi banenge.
Intrvwer: Why....??
Santa: Itni Maggi kaun khayega...??
Sunday, 8 September 2013
Lolz...
Bhikhari: Daadi roti dijiye khane ke liye.!
Daadi : Abhi taiyaar nahi hai,Baad me aana.!
Bhikhari : Ye mera cell number hai,Taiyaar hote hi miss call de dena.!
Bhikhari rocks Daadi shocks..
Daadi : Are number kya lena,Thodi der ke baad jab chapati ban jaegi toWhtsup par upload kar dungi download kar k khanaaa...
Now Daadi rocks
bhikhari shocks..
Saturday, 7 September 2013
Subscribe to:
Posts (Atom)
